पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत खरोटा में दो युवकों में कहासुनी के चलते तेजधार चीज से हमला करने पर एक युवक गम्भीर रूप से घायल
March 14th, 2019 | Post by :- | 85 Views

गगन ललगोत्रा(व्यूरो कांगड़ा)
पुलिस थाना जवाली के अंतर्गत खरोटा में दो युवकों में कहासुनी के चलते तेजधार चीज से हमला करने पर एक युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को उपचार हेतु सिविल अस्पताल जवाली पहुंचाया गया है जिसका उपचार चल रहा है। प्राप्त जानकारी अनुसार विजय कुमार पुत्र देस राज निवासी करडियाल व संदीप कुमार पुत्र गोरख राम निवासी खरोटा के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी में ही संदीप कुमार ने विजय कुमार पर तेजधार चीज़ से हमला कर दिया जिससे विजय कुमार घायल हो गया। दोनों युवक ड्राइवरी करते हैं। घायल अवस्था में विजय कुमार को सिविल अस्पताल जवाली पहुंचाया गया। अस्पताल ने इस बाबत जवाली पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही पुलिस भी सिविल अस्पताल में पहुंच गई है तथा छानबीन करने में जुट गई।
    एसएचओ जवाली नीरज राणा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि पुलिस को इसकी सूचना मिली थी जिस पर पुलिस मौका पर गई है। उन्होंने कहा कि घायल युवक का मेडिकल करवाया जा रहा है तथा पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है।