भाजपा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता से मिलने के लिए पन्ना प्रमुखों की नियुक्त : धनश्याम अरोड़ा
March 12th, 2019 | Post by :- | 31 Views

कुरुक्षेत्र, ( सुरेशपाल सिंहमार )   ।         भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा प्रभारी व विधायक धनश्याम अरोड़ा ने कहा कि अब भाजपा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक मतदाता से मिलने के लिए पन्ना प्रमुखों की नियुक्त करने जा रही है। इन पन्ना प्रमुखों को जल्द ही गतिशील कर दिया जाएगा।

इससे भाजपा लोकसभा क्षेत्र के प्रत्येक वोटर से मिल कर भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करेगी। लोकसभा प्रभारी आज विधायक सुभाष सुधा के निवास पर भाजपा नेताओं व कार्यकारणी के सदस्यों, महामंत्रियों की एक महत्वपूर्ण बैठक को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा की बैठक में निर्णय लिया गया है कि बूथ स्तर के बाद पन्ना प्रमुख को नियुक्त करेगी। यह पन्ना प्रमुख वोटर लिस्ट के एक पन्ने यानि एक पेज के 50 मतदाताओं से सपंर्क करेंगे। यह पन्ना प्रमुख पार्टी की नी्ितयों को आम लोगों तक पहुंचाने का काम करेंगी और प्रत्येक मतदाता से सपंर्क करके भाजपा के पक्ष में वोट डालने की अपील करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा हाईकमान के आदेशानुसार चुनाव खर्चो में पारदर्शिता लाने के लिए एक योजनानुसार काम करेंगी। भाजपा जनसपंर्क अभियान चलाकर चंदा एकत्रित करेंगी और उस व्यक्ति को रसीद भी देगी। इस बैठक में भाजपा के प्रदेशमहामंत्री वेदपाल, लोकसभा संयोजक एवं विधायक डा. पवन सैनी,लोकसभा विस्तारक जगदीश राणा, जिला प्रभारी सत्यावान शेरा, विधायक सुभाष सुधा, भाजपा के जिलाध्यक्ष धर्मवीर मिर्जापुर ने भी अपने विचार व्यक्त किए।

जिला परिषद के चेयरमैन गुरदयाल सुनेहड़ी, भाजपा के महामंत्री रविंद्र सागंवान, सुशील राणा,  प्रदेश कार्यसमिति से धर्मवीर डागर, धुम्मन सिंह किरमच, नगरपरिषद की अध्यक्षा उमा सुधा, नगर पालिका लाडवा की प्रधान साक्षी खुराना, कैथल से राव सुरेंद्र सिंह, अशोक सिंगल के साथ अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।