जयहिंद मंच लोगों की मदद करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहेगा : सुरेश शर्मा
June 14th, 2019 | Post by :- | 24 Views

तरावड़ी, । सौंकड़ा रोड पर जयहिंद मंच कार्यालय खुला जिसका उद्घाटन मंच के संस्थापक एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा, गृह मंत्रालय की डायरेक्टर चित्रलेख शर्मा, संसद भवन के डायरेक्टर राजिंद्र शर्मा,  सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता रामअवतार ने रिबन काट कर किया। कार्यक्रम से पहले मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलित किया गया।

इसके पश्चात सूर्या रैस्टोरैंट में एक बैठक की गई। बैठक की अध्यक्षता जय हिंद मंच के नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिंह संधू ने की। जिसमें सभी पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। जय हिंद मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि के रूप में शिरकत कर सभी सदस्यों को उनके अधिकारों के प्रति जागरूक करने का काम किया। जय हिंद मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुरेश शर्मा ने कहा कि जयहिंद मंच के सभी सदस्य समय निकालकर लोगों की मदद करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। उन्होंने बताया कि जय हिंद मंच दिल्ली में लोगों को न्याय दिलाने के लिए हमेशा प्रयासरत रहता है। इसी  तर्ज पर अब हरियाणा के भी सभी जिलों व कस्बों में जय हिंद मंच की नई कार्यकारिणी का गठन किया जा रहा है। जिसके माध्यम से भी सदस्य जरूतरमंद लोगों की मदद करने के साथ-साथ उन्हें हर कार्य में मदद करेंगे। तरावड़ी में भी जय हिंद मंच के कार्यालय का शुभारंभ किया गया है। समाजसेवी नवजोत सिंह संधू को जयहिंद मंच का ब्लॉक नीलोखेड़ी का अध्यक्ष नियुक्त किया गया।

वहीं, जगरूप विर्क को उपाध्यक्ष बनाया गया। इसके बाद नवजोत सिंह संधू जयहिंद मंच की नई कार्यकारिणी का गठन करेंगे। बैठक में सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता रामअवतार, संसद भवन के डायरैक्टर राजिंद्र शर्मा, गृह मंत्रालय की डायरेक्टर चित्रलेख शर्मा व बलकार ने जय हिंद मंच  की नीतियों से अवगत करवाया। उन्होंने कहा कि यह संगठन गैर राजनीतिक संगठन है। संगठन के माधयम से हम लोगों की आवाज उठा सकते हैं। संगठन ने कई लोगाो को न्याय दिलाया है। इस दौरान समाजसेवी मा. अमर सिंह एवं पार्षद तरजीत पहलवान ने मुख्यातिथि समेत कार्यकारिणी के सभी सदस्यों का स्वागत किया। इस अवसर पर जय हिंद मंच  के नवनियुक्त अध्यक्ष नवजोत सिंह संधू ने सभी का धन्यवाद करते हुए कहा कि जो उन्हें जिम्मेदारी मिली है, वह उसे बाखूबी निभाएंगे। उन्होंने कहा कि वह जय हिंद मंच में ज्यादा से ज्यादा सदस्यो को जोड़कर मंच को मजबूत बनाने  का काम करेंगे।

बैठक में कार्यक्रम आयोजक एवं नवनियुक्त प्रधान नवजोत सिंह संधू, उपाध्यक्ष जगरूप विर्क, पार्षद तरजीत पहलवान, मास्टर अमर सिंह, कुलविंदर चिम्मा, संजीव राणा, नवराज विर्क, अमृत गुराया, हरविंदर तरावड़ी, छबेग सिंह विर्क, गुरनाम सिंह, पूर्ण सिंह, अमनदीप चौधरी, पारस गुराया, गुरविंदर विर्क, जसविंदर कम्बोज, मनप्रीत, मनदीप कम्बोज सहित अन्य मौजूद रहे।

 

✒ लोकहित एक्सप्रैस में पत्रकार बनने लिए सम्पर्क करें।