फतेहपुर क्षेत्र में एक लड़की को टुल्लू पम्प लगाने की मिली ख़ौफ़नाक सज़ा , नंगाल में टुल्लू पम्प से करंट लगने से 19 वर्षीय छात्रा की दर्दनाक मौत
June 11th, 2019 | Post by :- | 42 Views

लोकहित एक्सप्रेस (कांगड़ा)

टुल्लू पम्प लगाने की मिली ख़ौफ़नाक सज़ा

नंगाल में टुल्लू पम्प से करंट लगने से 19 वर्षीय छात्रा की दर्दनाक मौत
देहरी कॉलेज प्रथम वर्ष की छात्रा थी वैशाली ,क्षेत्र में गमगीन माहौल

जिला कांगड़ा के पुलिस थाना फतेहपुर की पंचायत व गांव नंगाल की करीब 19 बर्षीय युवती वैशाली पुत्री केवल सिंह को टुल्लू पम्प लगाकर पानी भरना महंगा पड़ गया। बजीर राम सिंह राजकीय महाविधालय देहरी में फर्स्ट ईयर में पढ़ने वाली नंगाल की छात्रा वैशाली स्पुत्री केवल सिंह मंगलवार दोपहर को घर में टुल्लू पम्प लगाकर पानी भर रही थी कि अचानक टुल्लू पम्प में करंट आ गया ।
जिसकी चपेट में युवती आ गई तथा करंट से झुलसने के बाद डगें से नीचे पत्थर पर गिर गई। करंट लगने कारण बेसुद हुई युवती को ग्रामीण तुरंत सिविल अस्पताल फतेहपुर ले गए, लेकिन युवती ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवती देहरी कालेज की छात्रा थी जो मंगलवार को टुल्लू पम्प लगाकर पानी भर रही थी कि अचानक टुल्लू पम्प में करंट आने से बेसुद होकर गिर गई तथा उस समय उसकी मां फतेहपुर में बाजार में गई थी जबकि पिता केवल सिंह जो आर्दश मॉडल चाट्टा स्कूल के बस ड्राईवर है बस लेकर स्कूल गए थे। वहीं अस्पताल में तैनात डॉ. द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। जिस पर पुलिस की टीम ने एएसआई कुलदीप के नेतृत्व में अस्पताल पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर आगामी कारवाई शुरू कर दी है। वैशाली की एक वड़ी वहन तथा छोटा भाई है,वहन ग्रेजुएशन कर चुकी है तथा भाई छ्ठी कक्षा में पढ़ता है । वैशाली ने देहरी कालेज़ में बीए प्रथम वर्ष के पेपर दिए थे तथा आजकल कालेज़ में अवकाश चल रहे थे ।वैशाली गरीब परिवार से सम्बध रखती भी,उसके पिता स्कूल बस चलाकर परिवार का खर्चा चला ऱहे है । वैशाली की मौत से क्षेत्र में गमगीन माहौल है ।
नंगाल पंचायात प्रधान गोरख सिहं, पूर्व उपप्रधान सरूप सिहं,अशोक कुमार,सुरिन्द्र सिंह,किकर सिंह,विजय ठाकुर,संजीब कुमार ,किशोरी लाल,प्रवीण कुमार,हेमराज शर्मा, अश्वनी शर्मा,रमेश कुमार ने दुःख प्रकट करते हुए प्रशासन से पीडित़ परिवार को पूरा सहयोग देने की मांग की है ।