पुरानी पेंशन बहाली के लिए मीटिंग आयोजित
June 6th, 2019 | Post by :- | 455 Views

कुरुक्षेत्र, लोकहित एक्सप्रेस, (अनिल सैनी)। पेंशन बहाली संघर्ष समिति कुरुक्षेत्र की महत्वपूर्ण बैठक नए बस अड्डे पर स्तिथ आल हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन के प्रधान नवीन शर्मा व कार्यकारिणी के साथ डिपो कार्यालय में सम्पन्न हुई जिसमें बैठक की अध्यक्षता जयप्रकाश जिला सयोंजक द्वारा की गई ।

सम्पर्क अभियान के तहत जिला प्रधान नरेश फूले ने बताया कि कुरूक्षेत्र की कार्यकारिणी के विस्तार के लिए जिले के हर सरकारी विभाग के कर्मचारियों के साथ मीटिंग की जा रही हैं, इसी चरण में आज परिवहन विभाग के कर्मचारियों के साथ nps के खिलाफ मंच तैयार किया जा रहा है ।जिला कोषाध्यक्ष कपिल देव ने बताया कि पैंशन हर कर्मचारी का सवैधानिक अधिकार है ,इसके बिना कर्मचारी का भविष्य अंधकारमय है ।इस अवसर पर रणजीत करोड़ा राज्य उप महासचिव एवम नवीन शर्मा प्रधान ने आश्वासन दिया कि कुरुक्षेत्र डिपो का हर कर्मचारी संघर्ष समिति के साथ खड़ा है ।जल्द ही कार्यकारिणी में रोडवेज से पदाधिकारियों का चयन किया जाएगा ।

इस अवसर पर रोडवेज के वरिष्ठ उपप्रधान जरनैल सिंह, राज्य कोषाध्यक्ष नरेंद्र पांचाल,नरेश धीमान, अमरजीत पांचाल व रोडवेज कर्मचारी उपस्तिथ त
रहे ।

✒ लोकहित एक्सप्रैस में पत्रकार बनने लिए सम्पर्क करें।