300 से ज्यादा सीटें अकेले जीत रही भाजपा : शाहनवाज हुसैन
May 15th, 2019 | Post by :- | 20 Views
 शिमला में भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा कांग्रेस पार्टी गाली-गलौच पर उतर आई है। राहुल के दो चाचा सैम और मणिशंकर  हिमाचल में क्या कर रहे हैं। राहुल ने दोनों को हिमाचल में छुपा दिया है। मणिशंकर अय्यर ने शिमला में जिस तरह से मीडिया से बदसलूकी की वह निंदनीय है। सिद्धू को तो पंजाब में कैप्टन ने चुप करवा दिया है। क्योंकि सिद्धू जितना बोलेंगे उतना कांग्रेस
को नुकसान होगा।
हुसैन ने कहा कि आयुष्मान भारत योजना में देश के 50 करोड़ लोग शामिल किए है जबकि हिमाचल में सभी लोगों को इस योजना में लिया गया है। उज्ज्वला योजना के तहत भी हिमाचल के अधिकतर घरों में गैस दी गई है। केन्द्र में बीजेपी की विशुद्ध सरकार बनेगी। 300 से ज्यादा सीट बीजेपी अकेले जीत रही है।
पश्चिम बंगाल में टीएमसी की गुंडागर्दी अमित शाह के रोड़ शो में देखने को मिली। बंगाल की पुलिस टीएमसी के कार्यकर्ता के रूप में कार्य कर रही है। अमित शाह सुरक्षित है ये बड़ी बात है। सीआरपीएफ ने अमित शाह को बचाया। चुनाव आयोग को इसके ऊपर कार्यवाही करनी चाहिए। अमित शाह के भव्य रोड़ शो से घबराई ममता के गुंडों ने हमला किया। 23 मई के बाद बंगाल की सरकार टिकने वाली नही है क्योंकि ममता के विधायक ही उनका साथ छोड़ देंगे।