किरण खेर ने आईएमए में डॉक्टरों से मांगा समर्थनकहा, दोबारा चुनाव जीतीं तो समस्याओं का होगा समाधान
May 7th, 2019 | Post by :- | 52 Views

चण्डीगढ़ (मनोज शर्मा)  डॉक्टर तथा इस पेशे से जुड़े लोग समाज की अहम कड़ी हैं। डाक्टरों की समस्याओं का समाधान अगर पहल के आधार पर नहीं किया जाएगा तो इसका नुकसान समाज के लोगों को भुगतना पड़ सकता है। उक्त विचार चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व सांसद किरण खेर ने सैक्टर-35 स्थित नेशनल इंटीग्रेटिड मेडिकल एसोसिशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष संजय टंडन के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम के दौरान डॉ.प्रिंस बंधेला, रचित सूरी व कई अन्यों ने अपनी मांगे रखते हुए कहा कि जो चिकित्सक अपने आवास पर प्रैक्टिस करते हैं उनसे कोई कामर्शियल फीस न ली जाए। छोटे क्लीनिक को नियमित करने की प्रक्रिया को सरल बनाया जाए।

किरण खेर ने मेडिकल क्षेत्र से जुड़े प्रतिनिधियों की मांगे सुनने के बाद कहा कि उन्होंने हमेशा से डाक्टरों तथा इस पेशे से जुड़े लोगों को सम्मान दिया है। चुनाव जीतने के बाद उनकी मांगों को पहल के आधार पर हल किया जाएगा। इस अवसर पर बोलते हुए भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन ने डाक्टरी के पेशे को सलाम करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने आयुषमान भारत जैसी कल्याणकारी योजना चलाकर हर व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा प्रदान करने का फैसला लेकर समूचे विश्व के सामने नई मिसाल कायम की है। टंडन ने कहा कि केंद्र सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान चंडीगढ़ में मेडिकल कोटे की सीटों को बढ़ाया है। उन्होंने एनआईएमए प्रतिनिधियों की मांगों का समर्थन करते हुए कहा कि दोबारा सत्ता में आते ही इनका पहल के आधार पर समाधान किया जाएगा। इस अवसर पर आईएमए अध्यक्ष डॉ.राजेश धीर,पूर्व अध्यक्ष डॉ.राजेश धीर,  हरदीप सिंह, संतोख सिंह, डॉ.आर.एस.बेदी, जीडी मेहता, डॉ.मीनू गांधी समेत कई गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।
इसके बाद उन्होंने सेक्टर-29 में हरिशंकर मिश्रा की ओर से आयोजित किए गए रोड शो में हिस्सा लिया। खेर के साथ एरिया काउंसलर शक्ति प्रकाश देवशाली भी मौजूद थे। इसके बाद उन्होंने खुड्डा लाहौरा में एक विशाल जनसभा को संबोधित किया और बताया कि किस तरह से उन्होंने पांच सालों में गांवों को विकसित किया है। इसके बाद उन्होंने धनास की अमन व चमन कालोनी में हिमाचली एकता वेलफेयर की ओर से आयोजित कर्यक्रम में हिस्सा लेते हुए जनसभा को संबोधित किया।