लखीमपुर खीरी जनता किसी के बहकावे में आनेवाली नहीं जफर अली नकवी।
April 15th, 2019 | Post by :- | 21 Views

लखीमपुर खीरी (पवन दीक्षित)।

कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सांसद ज़फर अली नक़वी ने आज ताबड़तोड़ जन सभाएं कर जन समर्थन मांगा। क्षेत्र के अम्बुपुर, गणेशपुर, हरिहरपुर, नकहा पिपरी कालोनी, चपरतला फूटा कुंआ, मुस्की फार्म, चौरठिया, अग्गर खुर्द, तेंदुआ, राजापुर, परसदा, लगुचा, मढ़िया, ओयल देहात, बेनियनपूरवा, ठाकुरपुरवा आदि सैंकड़ो गाँवो में जन सभाएं कर जनता से रूबरू हुए।
उनके साथ कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कु० राघवेंद्र बहादुर सिंह, सूरज सिंह, रवि तिवारी प्रवक्ता, हफीज खां, राजेश पासी, भ्रगुनन्दन सिंह, पप्पू खां, रामू शुक्ला, समीर सिद्दीकी, डॉ० प्रेमगिरि, कमलजीत सिंह, रामकिशोर वर्मा आदि सैंकड़ो लोग थे।
सभा को संबोधित करते हुए ज़फर अली नक़वी ने कहा कि जनता अब किसी के बहकावे में नहीं आने वाली क्योंकि मोदी जी ने झूठ बोलकर गुमराह किया। सत्ता में काबिज हो जाने के बाद जनता पर हीं ज़ुल्म करने लगे नोटबंदी, जीएसटी लागू कर कमर हीं तोड़ दी। कांग्रेस पार्टी ने हमेशा देश की भलायी और जनता की तरक्की करने पर हीं कार्य किया। सभी वर्गों को ध्यान में रखते हुए विकास किया, कांग्रेस ने जनता के दुख-दर्द समझें हैं।
हमने कभी जाति और धर्म की नही की विकास की राजनीति की है। बिना भेदभाव के सबके विकास की हिदायत दी है। भाजपा ने देश को जाति, धर्म, साम्प्रदायिकता में बांट कर रख दिया है, इनको विकास से कोई लेना देना नही है। इनका मकसद ही फुट डालो राजनीति करो है। 5 वर्ष इन्ही बातों में गुजार दिए न कोई नीति न ही कोई नियत है।
श्री नक़वी ने जनता से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस ही देश का विकास कर सकती है और किया भी है। जनता की तरक्की को ध्यान में रखते हुए हीं हमारी पार्टी ने घोषणापत्र तैयार किया है, जिसमे सभी वर्गों को ध्यान में रखा गया है। सरकार बनते हीं सभी घोषणाएं अमल में लाई जाएंगी, तभी देश व जनता का भला होगा। गठबंधन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सपा-बसपा की राहें हमेशा जुड़ा रही हैं, वह इस चुनाव में भी दिख रहा है इनको देश की भलाई से कोई लेना-देना नही है। 40 साल तक इन्ही के परिवार में सांसदी रही विकास के नाम पर शून्य। जनता को यह भी ध्यान रखना होगा कि आज कांग्रेस को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस हीं विकास और तरक्की के रास्ते पर जा सकती है।