चौधरी आफ़ताब अहमद ने आज मुख्यमंत्री खट्टर के मेवात दौरे से पहले उन पर करारा हमला बोला
April 15th, 2019 | Post by :- | 524 Views
नूंह मेवात ,( लियाकत अली )  । हरियाणा कांग्रेस के उपाध्यक्ष व प्रदेश के पूर्व मंत्री चौधरी आफ़ताब अहमद ने आज मुख्यमंत्री खट्टर के मेवात दौरे से पहले उन पर करारा हमला बोला है, उन्होंने कहा है की भाजपा सरकार ने हरियाणा में पूरे पांच सालों में कोई काम नहीं किया है। मुख्यमंत्री खट्टर बताएं कि भाजपा की उनकी सरकार ने मेवात के लोगों के लिए क्या किया है।
पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद ने पूछा कि क्या मुख्यमंत्री रकबर, पहलू, साहिब के परिवार से आंख से आंख मिलाएंगे और उन्हें क्यों इंसाफ नहीं मिला ये जनता को बताएंगे?  क्या मुख्यमंत्री ढि‌न्गरहेडी दोहरे हत्याकांड, दो बहनों से गैंगरेप और बिरयानी छापेमारी जैसी घटनाओं को आज भी छोटे मुद्दे मानते हैं।
ज्ञात रहे कि मुख्यमंत्री खट्टर ने मेवात गैंगरेप मामले में कहा था ‘ये कोई मुद्दे नहीं हैं. मैं ऐसे छोटे मुद्दों पर ज्यादा ध्यान नहीं देता।मेवात जिले की ताजा खबर ,,,, चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें। http://www.youtube.com/c/LiyakatAliMewat
 उन्होंने कहा कि क्या मुख्यमंत्री ये बता सकते हैं उन्होंने कितनी कांग्रेस परियोजनाओं को लटकाया और कितनी कांग्रेस परियोजनाओं पर अपना नाम लिखा।
आफताब अहमद ने कहा कि पांच साल में कोटला झील में एक इंच का इजाफा भाजपा सरकार ने क्यों नहीं किया, झील में कांग्रेस की सरकार के बाद काम क्यों रोका गया। शहीद हसन खान मेडिकल कॉलेज जो हमारी सरकार की मेवात को ऐतिहासिक सौगात थी, उसे भाजपा ने जानबूझकर बीमार करने का काम क्यों किया है। खट्टर सरकार ने यहां के डाक्टरों का अतिरिक्त भत्ता जानबूझकर क्यों रोका, ताकि मेवात से डॉक्टरों का पलायन हो सके, ये मुख्यमंत्री की नकारात्मक सोच है। दवाई, मशीन सब की कमी भाजपा ने साजिश के तहत की है। मेवात जिले की ताजा खबर ,,,, चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें। http://www.youtube.com/c/LiyakatAliMewat
कॉलेज में डेंटल कॉलेज की परियोजना कांग्रेस की परियोजना थी, भाजपा सरकार ने अपने साढ़े चार साल के राज में दो ईंट उस कॉलेज में नहीं लगाईं हैं, आखिर क्यों।
चौधरी आफताब अहमद ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर बताएं कि मार्च 2014 में कांग्रेस द्वारा नूह अलवर को राष्ट्रीय राजमार्ग 248 ए घोषित करने के बावजूद फ़ोर लेन क्यों नहीं किया, जबकि कांग्रेस के कार्यकाल में गुड़गांव से नूह तक फोर लेन किया गया था। मेवात फीडर कैनाल कांग्रेस की हमारी परियोजना है जो 666 करोड़ की थी, केंद्र और प्रदेश में सत्ता परिवर्तनं के बाद भाजपा सरकार ने परियोजना को रोकने का काम किया और अब चुनाव में सिर्फ घोषणा का झुटा ढोंग क्यों। मेवात जिले की ताजा खबर ,,,, चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें। http://www.youtube.com/c/LiyakatAliMewat
उन्होंने सवाल किया की जब कांग्रेस की हुड्डा सरकार ने केंद्र की भाजपा सरकार को मेवात में रेल के लिए आधा खर्चा वहन करने की चिट्ठी दे दी थी लेकिन भाजपा सरकार ने मामले को ठन्डे बस्ते में क्यों डाल दिया,आज पांच साल बीत जाने पर भी काम क्यों नहीं हुआ। छपेड़ा में ड्राइविंग स्कूल के लिए उन्होंने अपने कार्यकाल में जमीन तक आवंटित कर दी थी लेकिन भाजपा ने इसके बाद परियोजना पर काम नहीं किया। कांग्रेस सरकार में लाइसेंस नवीनीकरण होते थे, आज पूर्ण रूप से क्यों बंद हैं?
मेवात जिले की ताजा खबर ,,,, चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें। http://www.youtube.com/c/LiyakatAliMewat
पूर्व मंत्री आफ़ताब अहमद ने कहा की उनके कांग्रेस कार्यकाल में मंजूर किए एमडीयू रीजनल सेंटर नगीना को क्यों रोका भाजपा ने? बिजली, पीने के पानी की जिन परियोजनाओं पर कांग्रेस के समय काम तेजी से चल रहे थे, उन्हें खट्टर ने क्यों रोका? जो आई टी आई, पॉलीटेक्निक बनकर कांग्रेस की परियोजना थी उन्हें जान बूझकर क्यों लटकाया गया, उनमें फैकल्टी क्यों नहीं भेजी गई। आईएमटी रोजका मेव में रोजगार के लिए खट्टर ने क्या किया?  आज क्यों किसान न्यूनतम समर्थन मूल्य से महरूम किया जा रहा है, स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट को क्यों डस्टबिन में खट्टर ने फेंका।
मेवात जिले की ताजा खबर ,,,, चेंनल को सब्सक्राइब जरूर करें। http://www.youtube.com/c/LiyakatAliMewat
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री बताएं उन्होंने युवाओं, महिलाओं, किसानों, छोटे दुकानदारों, मजदूर, गरीबों, कच्चे कर्मचारियों के लिए पांच साल में भाजपा ने मेवात से झूट, धोके की राजनीती की है।
हरियाणा कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि यहां से स्थानीय सांसद के केंद्र में मंत्री होते हुए भी पांच साल इलाका भाजपा राज में विकास से वंचित रहा है।